Connect with us

Nayi Aahat | Interesting news articles for hobbyist readers

TikTok से छोटे स्टार कमा रहे है करोड़ों रुपए, आंकड़े देख उड़ जायेगे होश

TikTok

SPECIAL

TikTok से छोटे स्टार कमा रहे है करोड़ों रुपए, आंकड़े देख उड़ जायेगे होश

चीनी वायरल वीडियो ऐप TikTok

किशोर अंतरिक्ष यात्री, अग्निशामक, फ़ुटबॉल खिलाड़ी या पॉप स्टार बनने की ख्वाहिश रखते थे, लेकिन समय बदल जाता है और करियर के लक्ष्य बदल जाते हैं। हाल के शोधों के अनुसार, आज अमेरिका के आधे से अधिक सहस्त्राब्दि और जेनरेशन जिनकी आयु 13-38 वर्ष की है, वे सोशल मीडिया के प्रभावशाली बनने की आकांक्षा रखते हैं।

चीनी वायरल वीडियो ऐप TikTok युवा लोगों के लिए अपनी प्रतिभा का मुद्रीकरण करने का विकल्प है क्योंकि यह किसी की मनोरंजन करने की क्षमता को पुरस्कृत करता है, जबकि Instagram या YouTube उन लोगों को पुरस्कृत करते हैं जिनके पास पहले से ही सेलिब्रिटी का दर्जा है। स्वपन दोष होने के क्या कारण है ?

और कुछ बहुत भाग्यशाली लोगों के लिए, टिकटोक में ले जाना एक गंभीर रूप से आकर्षक कैरियर विकल्प हो सकता है। मार्केटर्स ने माना कि सबसे लोकप्रिय TikTokers वर्तमान में प्रति पोस्ट $ 200,000 (£ 155,000) के करीब चार्ज कर सकते हैं यदि वे ब्रांडों के साथ प्रचार और सहयोग करते हैं। गेम्स कंपनी ऑनलाइन कसीनो की ओर से काम करने वाले एक यूएस टेक रिसर्च ग्रुप मॉर्निंग कंसल्टिंग के शोधकर्ताओं का तर्क है कि टिकटोक लोकप्रियता में इतनी तेजी से बढ़ रहा है कि कुछ प्रभावशाली लोग अगले साल तक प्रति पोस्ट लगभग $ 1m चार्ज करने में सक्षम हो सकते हैं।

पेंसिल्वेनिया की एक 17 वर्षीय गायिका लॉरेन ग्रे को सबसे अधिक बिक्री योग्य वर्तमान टिकटॉकर कहा जाता है, शोधकर्ताओं का अनुमान है कि वह प्रति पोस्ट $ 197,000 (£ 152,000) के रूप में अधिक चार्ज कर सकती है।

टिकटोक पर ग्रे के 38 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं – जो 15 से 60 सेकंड के बीच की लंबाई के वीडियो पोस्ट करते हैं – जिससे वह सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले अकाउंट में से एक है। ग्रे ने वर्जिन रिकॉर्ड्स और कैपिटल रिकॉर्ड्स के साथ रिकॉर्ड सौदों को सुरक्षित करने के लिए ऐप पर अपनी लोकप्रियता का उपयोग किया है। वह प्लेटफॉर्म पर रोजाना पोस्ट करती हैं और उनके पोस्ट को 2bn से अधिक लाइक्स मिले हैं।

पिछले साल, अमेरिकी फास्ट फूड चेन चिपोटल ने ग्रे को “गुआक गीत डांस-ऑफ” में भाग लेने के लिए भुगतान किया था। हैशटैग चुनौती – एक आधिकारिक टिकटोक अभियान जिसमें एक निर्माता एक प्रायोजित वीडियो के लिए एक विशिष्ट हैशटैग का उपयोग करता है – जिसे #GuacDance कहा जाता था। यह अभियान बच्चों के संगीत कलाकार डॉ। जीन से गुआमकोम के बारे में एक गीत पर केंद्रित है, और वायरल हुआ। निखरी त्वचा चाहिए तो ये उपाय होगा कारगर

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि शीर्ष 20 के नीचे 20 मिलियन फॉलोअर्स के साथ लॉस एंजिल्स के एक पोमेरेनियन कुत्ते जिफपॉम हैं, जो उनके इंस्टाग्राम पर दोगुना है – जो प्रति पोस्ट $ 100,000 कमा सकते हैं, रिपोर्ट में कहा गया है।

@jiffpomlove u

♬ Y.O.U – realtrillkel

रिपोर्ट में भविष्यवाणी की गई है कि एक वर्ष में, 19 वर्षीय भारतीय अभिनेत्री, आशिका भाटिया, 194 मिलियन फोल्लोवेर्स के साथ मंच पर सबसे लोकप्रिय होंगी। वह वर्तमान में TikTok पर 14 मिलियन है और प्रति दिन हजारों की संख्या में प्राप्त कर रही है। बॉलीवुड अभिनेत्री टिक्कॉट को अपने लिप-सिंकिंग और मजाक के बारे में क्लासिक वीडियो पोस्ट करती है। भाटिया जैसे पोस्टरों की लोकप्रियता को प्रारूप की सादगी द्वारा समझाया गया है, रिपोर्ट में कहा गया है: आसान वीडियो डिजाइन का मतलब है कि लघु वीडियो क्लिप मिनटों में बनाई जा सकती हैं; संगीत, नृत्य और फूहड़ हास्य क्लिप भाषा अवरोधों को पार करते हैं, जिसका अर्थ है कि उन्हें हर महाद्वीप पर देखा जा सकता है; और वीडियो स्वचालित रूप से टिकटोक फ़ीड पर अगले पर लूप करते हैं, जिससे यह एक आसान घड़ी बन जाती है। जवानी जानेमन : दिलफेंक आशिक से डैडी बने जैज की कहानी..

@aashikabhatiaKya hua maza aya? 😂♥️♬ original sound – tseriesofficial

 

एक नजर इनकी TikTok  कमाई प भी दीजिये :

लोरेन ग्रे 39.4 मी फोल्लोवेर्स : प्रति पोस्ट $ 197,000
जाच राजा 34.8: $ 174,000
बेबी एरियल 30.2: $ 151,000
रियाज 28.7: 144,000 डॉलर
चार्ली डी’मेलियो 28.5: $ 142,000
क्रिस्टन हैन्चर 23.4: $ 117,000
गिल क्रो 23.3: $ 116,600
ऐवज़ दरबार 22.4: $ 112,000
जैकब सार्टोरियस 22.2: 111,000 डॉलर
स्पेंसर एक्स 21.9: $ 110,000

नोट: संभावित आय $ 0.005 प्रति फोल्लोवेर्स  के मूल्यांकन पर आधारित है

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

More in SPECIAL

Disclaimer

The news content/pictures on this website are intended for readers only for entertainment/information purposes. We are not influencing any human/company/religion etc. nor claiming ownership of the image and content published on this website. Its images and content may be related to other social media sites/news sites. We thank all those social sites and individuals.

Trending

To Top